अल्मोड़ा के स्याल्दे विकासखंड में भिकियासैंण-देघाट सड़क पर कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, घटना में डॉक्टर पति, पत्नी और 8 वर्ष की बेटी की मौके पर ही मौत,11 वर्ष का बेटा घायल

अल्मोड़ा के स्याल्दे विकासखंड में भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में डॉक्टर पति, स्टाफ नर्स पत्नी और 8 वर्ष की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 वर्ष का बेटा घायल हो गया। रुड़की से देघाट सीएचसी में तैनात डॉक्टर, पत्नी व बच्चों को छोड़ने जा रहा था।

 

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को रुड़की में एक निजी क्लीनिक संचालित करने वाले सावत शिवालय लाइन, दिल्ली निवासी डॉ. मुनेंद्र सिंह अपनी पत्नी शशि, बेटी अदिति व बेटे आदि के साथ घर से देघाट को रवाना भी हुए। दोपहर करीब 3 बजे तक उनका परिजनों से संपर्क हुआ, लेकिन इसके बाद अचानक संपर्क ही कट गया।

देर शाम तक संपर्क ना होने पर मृतका के भाई ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी। पुलिस ने चारों के खोजबीन के प्रयास भी किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। आज मंगलवार सुबह जब घायल बेटा किसी तरह सड़क तक पहुंचा तो घटना का पता भी चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

थानाध्यक्ष राहुल राठी ने कहा कि फिलहाल घटना के कारणों का पता तो नहीं चल सका है।